Samsung Galaxy M15 5G Launch Date and Price: लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशंस, 6000 mAh बैटरी के साथ कीमत बस इतनी सी

myselfpanti
By myselfpanti
3 Min Read

Samsung Galaxy M15 5G: 5G स्मार्टफोन की भारी डिमांड के चलते बाजार में नए-नए स्मार्टफोन पेश किए जा रहे हैं। जानी-मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग भी बजट के अंदर अपने टॉप स्मार्टफोन बाजार में उतार रही है। अगर आप नया सैमसंग स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो हम आपको कंपनी के आने वाले एक किफायती स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे।

Samsung Galaxy M15 5G Camera

सैमसंग स्मार्टफोन प्रभावशाली फीचर्स के साथ शीर्ष पायदान की कैमरा गुणवत्ता प्रदान करते हैं। इस विशेष स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और अतिरिक्त समर्थन के लिए 2-मेगापिक्सल का लेंस है। इसके अतिरिक्त यह शानदार सेल्फी के लिए 13-मेगापिक्सल के फ्रंट-फेसिंग कैमरे है।
Samsung Galaxy M15 5G Price in India 2024, Full Specs & Review

Samsung Galaxy M15 5G Specification

सैमसंग स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले से लैस हो सकते हैं। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि सैमसंग इस Upcoming स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल करेगा जो इसे एक स्टैंडआउट डिवाइस बना देगा।

Samsung Galaxy M15 5G Launch Date In India

Google Play कंसोल पर सैमसंग के एक नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि कंपनी इसे जल्द ही जारी कर सकती है। उम्मीद है कि यह आगामी स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स और दमदार बैटरी के साथ अनोखा होगा।
Samsung Galaxy M15 5G Price in India 2024, Full Specs & Review

Samsung Galaxy M15 5G Price

सैमसंग स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की गई है क्योंकि यह अभी बाजार में उपलब्ध नहीं है। इसके 2024 की दूसरी तिमाही में रिलीज़ होने की उम्मीद है और यह 256GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ लगभग ₹25000 की कीमत पर आ सकता है।

Samsung Galaxy M15 5G Battery and Charger

सैमसंग स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ शानदार होगी और यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आएगा। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6000mAh की बैटरी और 25W का चार्जर हो सकता है जिससे यह एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक चल सकेगा।
Share This Article
Leave a comment