Hero की ये गाड़ी दे रही 58 Kmpl का माइलेज, केवल 3,000 रुपए देकर लाए घर

myselfpanti
By myselfpanti
3 Min Read

Hero Passion Xtec Finance Plan: स्पोर्ट्स बाइक के प्रभुत्व वाले भारतीय बाजार में प्रतिस्पर्धा करने के लिए हीरो अपनी पैशन बाइक का एक नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। नया मॉडल पैशन बाइक के शौकीनों के लिए डिजाइन किया गया है और उम्मीद है कि यह अपने शक्तिशाली इंजन, आधुनिक तकनीक और प्रभावशाली फीचर्स के साथ बाजार में हीरो की स्थिति को बढ़ाएगा।

Hero Passion Xtec Engine

हीरो ने नया Hero Passion Xtec जारी किया है जिसमें 113.2 सीसी इंजन है जो 9 bhp और 9.89 nm टॉर्क पैदा करता है। बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स है और यह 56.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज हासिल कर सकती है। इसकी विशिष्ट विशेषताएं इसका शक्तिशाली इंजन और प्रभावशाली mileage हैं।
Hero Passion XTEC Disc Price, Images, Mileage, Specs & Features

Hero Passion Xtec Features

Hero Passion Xtec कई प्रभावशाली विशेषताओं से लैस है जो इसे अन्य वाहनों से अलग करती है। इनमें साइड स्टैंड इंडिकेटर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एसएमएस और फोन कॉल के लिए अलर्ट शामिल हैं। इसके अतिरिक्त इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल इंडिकेटर और डुअल डिस्क ब्रेक हैं जो उन्नत तकनीक और सुरक्षा दोनों सुनिश्चित करते हैं।

Hero Passion Xtec Price in India

Hero Passion Xtec की कीमत मार्केट रिसर्च के जरिए तय की गई है। हालांकि अलग-अलग राज्यों में इसमें थोड़ा अंतर हो सकता है लेकिन दिल्ली में शुरुआती मॉडल की कीमत 81,300 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 85,000 रुपये है। ऐसे में दिल्ली में आप इस बाइक को 81,300 रुपये से लेकर 85,000 रुपये के बीच की कीमत में खरीद सकते हैं।
Hero Passion XTEC Disc Price, Images, Mileage, Specs & Features

Hero Passion Xtec Finance Plan

अगर आपने Hero Passion Xtec को उसके दमदार इंजन, प्रभावशाली mileage और फीचर्स के कारण खरीदने का फैसला किया है तो आपको यह जानकर खुशी होगी कि आप इस बाइक को अच्छी कीमत पर खरीदकर घर ला सकते हैं।
यदि आप अभी बाइक का पूरा भुगतान नहीं कर सकते तो कोई बात नहीं! आप ₹20,000 का डाउन पेमेंट करने के बाद ₹3,000 से ₹5,000 की प्रबंधनीय मासिक किस्तों के माध्यम से अपनी पसंदीदा बाइक खरीद सकते हैं। ईएमआई योजना चुनने से आप आसानी से अपनी सपनों की बाइक घर ला सकेंगे।
Share This Article
Leave a comment