Kia का खेल खत्म करेगी होंडा की ये 5 सीटर गाड़ी, मिल रहा 50,000 का बंपर ऑफर

myselfpanti
By myselfpanti
2 Min Read

Honda Elevate Discount: पहली बार भारत में होंडा मोटर्स अपनी नई रिलीज़ होंडा एलिवेट पर एक विशेष डील की पेशकश कर रही है। ग्राहक एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और कैश डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं लेकिन यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए उपलब्ध है।

Honda Elevate Engine

कार में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 128 हॉर्सपावर और 145 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करता है। यह छह-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ उपलब्ध है।
Honda Elevate price, features, launch, powertrain, specs, colours, engine options, design & Review
Engine

Honda Elevate Features and Safety Features

कार में 7 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऐप्पल कारप्ले और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। इसमें स्वचालित जलवायु नियंत्रण, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, एक पैनोरमिक सनरूफ, छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण और एडीएएस तकनीक जैसी सुविधाएं भी हैं।

Honda Elevate Offer

होंडा अपनी पहली एसयूवी एलिवेट पर छूट और एक्सचेंज बोनस के साथ कुल 50,000 रुपये की पेशकश कर रही है। हालाँकि ऑफ़र के विशिष्ट विवरण का अभी खुलासा नहीं किया गया है। यह ऑफर भारत में चुनिंदा डीलरशिप पर उपलब्ध है और वैरिएंट, रंग, स्थान और डीलरशिप के आधार पर भिन्न हो सकता है। इच्छुक ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। यह ऑफर मार्च 2024 तक वैध है।
Honda Elevate price, features, launch, powertrain, specs, colours, engine options, design & Review
Offer

Honda Elevate Price In India

भारतीय बाजार में होंडा एलिवेटर की कीमत कर और शुल्क को छोड़कर 11.58 लाख रुपये से 16.20 लाख रुपये के बीच है। यह चार अलग-अलग मॉडलों में आता है और 10 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। इस एसयूवी में पांच लोग आराम से बैठ सकते हैं।

Honda Elevate Rivals

होंडा एलिवेट को भारतीय बाजार में कई अन्य लोकप्रिय एसयूवी मॉडलों जैसे हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट, टोयोटा हाइराइडर, वोक्सवैगन ताइगुन, स्कोडा कुशाक, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा और एमजी एस्टोर से तगड़ा सामना करना पड़ता है।
Share This Article
Leave a comment