TVS की Ronin अपनी स्पोर्टी लुक से होंडा को दे रही टक्कर, 4,990 रुपए में लाए घर

myselfpanti
By myselfpanti
3 Min Read

TVS Ronin Finance Plan: यदि आप बुलेट जैसी बाइक खरीदने में रुचि रखते हैं लेकिन आपके पास सीमित बजट है तो आप नई टीवीएस रोनिन पर विचार कर सकते हैं। यह बाइक दमदार फीचर्स और बेहतरीन माइलेज देती है। इसके अतिरिक्त हम इसकी ईएमआई योजना का पता लगाएंगे जो आपको कम वेतन के साथ भी इसे खरीदने की अनुमति देती है।

TVS Ronin Engine

टीवीएस रोनिन में 225.9 सीसी का एयर और ऑयल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 7750 आरपीएम पर 20.40 पीएस की पावर और 3750 आरपीएम पर 19.93 एनएम का टॉर्क पैदा कर सकता है। यह स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स है और इसका माइलेज लगभग 43 किमी प्रति लीटर है।
 TVS Ronin 225 BS6 Price, Features, Specifications and Colours
Engine

TVS Ronin Features

टीवीएस रोनिन एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आता है जिसमें फोन नोटिफिकेशन अलर्ट, कॉल स्वीकार या अस्वीकार करने की क्षमता, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉयस सहायता और मोबाइल उपकरणों के लिए यूएसबी चार्जर जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, बाइक साइड स्टैंड अलर्ट, फोन बैटरी अलर्ट और कम ईंधन अलर्ट से सुसज्जित है। यह विभिन्न सवारी स्थितियों के लिए दो राइडिंग मोड, अर्बन और रेन मोड भी प्रदान करता है।

TVS Ronin Price In India

टीवीएस रोनिन के लिए ईएमआई विकल्पों पर चर्चा करने से पहले यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बाइक चार वेरिएंट में आती है जिनकी एक्स-शोरूम कीमतें 1.49 लाख रुपये से 1.72 लाख रुपये तक हैं। इस बाइक के लिए सात रंग विकल्प उपलब्ध हैं जिनमें लाइटनिंग ब्लैक, स्टारगेज़ ब्लैक, ऑरेंज, गैलेक्टिक ग्रे, डेल्टा ब्लू, ग्रे और मैग्मा रेड शामिल हैं।

TVS Ronin Finance Plan

आज हम टीवीएस रोनिन के बेस मॉडल के ईएमआई प्लान पर चर्चा करेंगे। दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 1,72,335 रुपये है। बाइक खरीदने के लिए 17,000 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा, बाकी 1,55,335 रुपये की रकम बैंक से 9.7% ब्याज के साथ तीन साल के लोन के जरिए चुकानी होगी। लोन की मासिक किस्त 4,990 रुपये होगी.
ईएमआई योजना स्थान के आधार पर भिन्न हो सकती है, इसलिए कृपया अधिक जानकारी के लिए निकटतम डीलरशिप से संपर्क करें।
TVS Ronin 225 BS6 Price, Features, Specifications and Colours
Finance Plan

TVS Ronin Suspension and Break

टीवीएस बाइक फ्रंट में 41 मिमी शोवा इनवर्टेड फोर्क सस्पेंशन और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ 300 मिमी और 240 मिमी डिस्क ब्रेक से लैस है। निचले वेरिएंट में सिंगल-चैनल एबीएस है। इसमें टीवीएस रोनिन पर चलने के लिए 17 इंच के अलॉय व्हील भी हैं।

TVS Ronin Rivals

TVS रोनिन का सीधा मुकाबला फिलहाल बाजार में उपलब्ध रॉयल एनफील्ड हंटर 350, होंडा CB350RS और Husqvarna Svartpilen 250 से है।
Share This Article
Leave a comment