Honda की ये 5 सीटर गाड़ी दे रही 18 Kmpl की बेहतरीन माइलेज, 24,265 रुपए में लाए घर

myselfpanti
By myselfpanti
4 Min Read

2024 Hyundai Venue Finance Plan: Hyundai Venue को भारतीय बाजार में शीर्ष सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक माना जाता है। यह इसलिए अलग है क्योंकि यह अपने सेगमेंट में ADAS तकनीक पेश करने वाली एकमात्र एसयूवी है। इसके अलावा Hyundai Venue में प्रभावशाली शक्ति, सुरक्षा सुविधाएँ और उन्नत तकनीक है। Hyundai Venue के बारे में अधिक जानकारी प्रदान की गई है जिसमें इसकी ईएमआई योजना के बारे में जानकारी भी शामिल है।

2024 Hyundai Venue Engine

कार में तीन इंजन विकल्प उपलब्ध हैं। एक विकल्प 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 83 बीएचपी और 114 एनएम टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है।
120 बीएचपी और 172 एनएम टॉर्क पैदा करने वाले 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के अलावा यह छह स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7 स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन दोनों के साथ उपलब्ध है।
इसके अलावा इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन है जो 116 bhp और 250 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह छह-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों के साथ उपलब्ध है।
Hyundai Venue 2024 Price In India, Offers, Features, Reviews
Engine

2024 Hyundai Venue Color Options

टाइफून गोल्ड, टाइटन ग्रे, डेनिम ब्लू, फायरी रेड, पोलर व्हाइट और फैंटम ब्लैक के लिए कई रंग विकल्प उपलब्ध हैं। इसमें डुअल-टोन विकल्प भी हैं जिसमें तेज लाल बॉडी वाला डार्क नाइट variant और फैंटम ब्लैक छत शामिल है।

2024 Hyundai Venue Features

कार 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और Google वॉयस असिस्ट और एलेक्सा असिस्ट के साथ कनेक्टेड कार तकनीक के साथ आती है। अन्य सुविधाओं में एयर प्यूरीफायर, ऑटोमैटिक एसी कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, कूल्ड क्लब बॉक्स, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप इंजन, पावर एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, सनरूफ और वायरलेस मोबाइल चार्जिंग शामिल हैं।

2024 Hyundai Venue Safety Features

कार को सुरक्षा उद्देश्यों के लिए लेवल वन एडीएएस तकनीक किया गया है साथ ही छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, वायु दबाव निगरानी प्रणाली, कैमरे के साथ रियर पार्किंग सेंसर और मानक सुविधाओं के रूप में हिल होल्ड सहायता प्रदान की गई है।
Hyundai Venue 2024 Price In India, Offers, Features, Reviews
Safety Features 

2024 Hyundai Venue Variant

Hyundai Venue भारत में पांच अलग-अलग variant में उपलब्ध है, जिनका नाम E, S+/SO, SX और SXO है। इसके अतिरिक्त यह सात अलग-अलग रंग विकल्पों में आता है, जिसमें छह सिंगल-टोन और एक डुअल-टोन शामिल है।

2024 Hyundai Venue Price in India

दिल्ली में करों और शुल्कों को छोड़कर भारतीय बाजार में हुंडई वेन्यू की कीमत 7.98 लाख रुपये से 13.48 लाख रुपये के बीच है।

2024 Hyundai Venue Finance Plan

आप 5,0,00,00 रुपये की डाउनपेमेंट देकर वेन्यू को अपने घर ला सकते हैं। इसके बाद आपको अगले 5 साल तक 12% ब्याज दर पर 24,265 रुपये की मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि विशिष्ट ईएमआई योजना आपके शहर और डीलरशिप के आधार पर भिन्न हो सकती है। अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।
Share This Article
Leave a comment