2025 Mahindra Bolero Launch Date and Price: 6 एयरबैग और एडवांस फीचर्स के साथ मारेगी एंट्री, जाने कीमत

myselfpanti
By myselfpanti
3 Min Read

2025 Mahindra Bolero: महिंद्रा जल्द ही भारत में अपने बोलेरो मॉडल की अगली पीढ़ी को पेश करने के लिए तैयार है जिसका अनावरण पिछले साल एक कार्यक्रम में किया गया था। कंपनी 2025 तक भारतीय बाजार में Mahindra Bolero का एक इलेक्ट्रिक variant जारी करने की भी योजना बना रही है।

फिलहाल महिंद्रा बोलेरो के बारे में कोई लीक छवि या आधिकारिक जानकारी नहीं है। हालाँकि यह अनुमान है कि निकट भविष्य में वाहन के बारे में विवरण का खुलासा किया जाएगा।

2025 Mahindra Bolero Engine

20240305 152925

 

उम्मीद है कि वाहन में उन्हीं इंजन विकल्पों का उपयोग किया जाएगा जो वर्तमान में उपलब्ध हैं। इसमें 76 बीएचपी और 210 एनएम टॉर्क पैदा करने वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन शामिल है जिसे 5 स्पीड मैनुअल या छह स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। महिंद्रा इस वाहन के लिए रियर व्हील ड्राइव और ऑल व्हील ड्राइव दोनों विकल्प पेश कर सकता है।

2025 Mahindra Bolero Design

2025 Mahindra Bolero में मौजूदा मॉडल की तुलना में नए डिजाइन वाले एक्सटीरियर की सुविधा होगी जिसमें नई एलईडी टेल लाइट्स, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और एक अलग फ्रंट प्रोफाइल होगा। इसमें नई फॉग लाइटें और सामने अधिक आक्रामक बम्पर, साथ ही डायमंड-कट अलॉय व्हील भी होंगे। पीछे की तरफ दोबारा डिजाइन किया गया बंपर और एलईडी टेल लाइट्स भी होंगी।

2025 Mahindra Bolero Cabin

केबिन के इंटीरियर में उन्नत तकनीक और महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के समान सेंट्रल कंसोल और स्टीयरिंग व्हील के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया डैशबोर्ड होने की उम्मीद है।

2025 Mahindra Bolero Features

20240305 152916

 

कार में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो के साथ ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक एसी कंट्रोल, एक ऊंचाई समायोज्य ड्राइवर सीट, एक इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ और वायरलेस मोबाइल चार्जिंग के साथ एक उच्च गुणवत्ता वाला म्यूजिक सिस्टम होगा।

इस वाहन की सुरक्षा सुविधाओं में छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, एक टायर दबाव निगरानी प्रणाली, हिल हॉल असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

2025 Mahindra Bolero Price in India

अगली पीढ़ी की Mahindra Bolero की कीमत मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक होगी दिल्ली में कीमतें वर्तमान में 9.5 लाख रुपये से 10.91 लाख रुपये तक हैं।

Share This Article
Leave a comment