Tork Kratos R Electric Bike पर 37,000 का भारी डिस्काउंट, एडवांस फीचर्स के साथ 180 किलोमीटर की रेंज

myselfpanti
By myselfpanti
2 Min Read

Tork Kratos R Electric Bike: इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली पुणे स्थित कंपनी Tork मोटर्स वर्तमान में अपनी इलेक्ट्रिक स्पोर्ट बाइक Kratos R पर छूट दे रही है। इलेक्ट्रिक स्पोर्ट बाइक खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए यह एक शानदार अवसर है क्योंकि टॉर्क मोटर्स 20 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। Kratos आर मॉडल पर 37,000 रुपये।

Tork Kratos R Electric Bike Features

Kratos R में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन सिस्टम और यूएसबी चार्जिंग, एंटी-थेफ्ट और क्रैश डिटेक्शन जैसी कई अन्य आधुनिक सुविधाएं शामिल हैं।
Tork Kratos R Electric Bike Price, Images, Mileage, Specs & Features
Features

Tork Kratos R Electric Bike Price

भारतीय बाजार में Kratos R मोटरसाइकिल की कीमत फिलहाल 1.87 लाख रुपये है, लेकिन इस पर छूट उपलब्ध है जिससे ग्राहक इसे केवल 1,49,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मोटरसाइकिल की अधिकतम रेंज 140 किलोमीटर है और यह 4,000w मोटर से लैस है। इसका वजन कुल 140 किलोग्राम है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह डिस्काउंट ऑफर केवल 31 मार्च 2024 तक वैध है।

Tork Kratos R Electric Bike Powerpack

इस मोटरसाइकिल में 4 किलोवाट का बैटरी पैक है जो 9 किलोवाट की मोटर से जुड़ा है। यह 180 किलोमीटर तक की यात्रा कर सकता है और 105 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम गति तक पहुंच सकता है। इसमें तीन अलग-अलग रीडिंग मोड भी हैं: इको, सिटी और सपोर्ट।
Tork Kratos R Electric Bike Price, Images, Mileage, Specs & Features
Powerpack

Tork Kratos R Electric Bike Brakes and Suspension

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का सस्पेंशन टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और एक मोनोशॉक द्वारा प्रबंधित किया जाता है जबकि इसके ब्रेकिंग सिस्टम में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक और एबीएस तकनीक शामिल है।
Share This Article
Leave a comment