Ampere Nxg Launch Date and Price: बड़ी डिस्प्ले और तगड़ी रेंज के साथ होगी लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

myselfpanti
By myselfpanti
3 Min Read

Ampere Nxg Launch Date: भारत में एक नया इलेक्ट्रिक स्टार्टअप एम्पीयर, ओला और एथर जैसे उद्योग के नेताओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने के प्रयास में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की श्रृंखला का विस्तार कर रहा है। हालाँकि वे अब तक इन प्रतिस्पर्धियों से आगे निकलने में बहुत सफल नहीं रहे हैं एम्पीयर अब एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रहा है जिसके बारे में उनका मानना है कि इसमें ओला और एथर से बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता है।

Ampere Nxg Electric Scooter Features

Ampere Nxg जेनरेशन इलेक्ट्रिक वाहन में 7-इंच डिस्प्ले वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो स्मार्टफोन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और मैसेज अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन और वॉयस-गाइडेड नेविगेशन जैसी आधुनिक सुविधाएं प्रदान करता है। इसमें प्रकाश व्यवस्था, एंटी-हीट कार्यक्षमता और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट के साथ एक रिवर्स मोड भी शामिल है।
Ampere NXG Price, Range, Charging Time, Images, colours, Mileage & Reviews
Features

Ampere Nxg Electric Scooter Battery Pack

Ampere Nxg मिड माउंटेन इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 120 किलोमीटर होने की उम्मीद है और यह 5.5 किलोवाट बैटरी पैक हो सकता है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Ampere Nxg Electric Scooter Launch Date

इस पोस्ट में हम Ampere Nxg के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर एम्पीयर नेक्स्ट जेनरेशन बिग थिंग के बारे में चर्चा करेंगे जो जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है। बाइक विशेषज्ञों का अनुमान है कि इसे जुलाई 2024 में लॉन्च किया जा सकता है हालांकि कंपनी ने इसकी रिलीज के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।
Ampere NXG Price, Range, Charging Time, Images, colours, Mileage & Reviews
Launch Date
Ampere Nxg का इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक सुविधाओं, स्टाइलिश डिजाइन और एक प्रभावशाली अधिकतम रेंज की पेशकश करने के लिए तैयार है जो इसे ओला और एथर जैसे अन्य ब्रांडों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए मजबूत स्थिति में रखता है। स्कूटर को हाल ही में 2024 ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था और जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। भारतीय बाजार में परीक्षण के दौरान स्कूटर को कई बार देखे जाने से इसकी क्षमताओं के बारे में कुछ विवरण सामने आए हैं।

Ampere Nxg Electric Scooter Brakes

मोटरसाइकिल में हैंडलिंग और ब्रेकिंग के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक सस्पेंशन होने की उम्मीद है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलने की संभावना है।
Share This Article
Leave a comment