2024 Tata Sumo से उठा पर्दा, मिलेंगे ये गजब के फीचर्स, जाने कीमत

myselfpanti
By myselfpanti
3 Min Read

2024 Tata Sumo Price: टाटा मोटर्स भारत में अपनी टाटा सूमो एसयूवी का नया variant पेश करने की तैयारी कर रही है। टाटा सूमो भारत में बेहद लोकप्रिय वाहन हुआ करती थी और इसका सीधा मुकाबला महिंद्रा बोलेरो जैसे मजबूत प्रतिद्वंद्वियों से था।

टाटा मोटर्स नई पीढ़ी की Tata Sumo पेश करके अपनी लोकप्रियता फिर से हासिल करने की योजना बना रही है। वाहन का अनावरण 2024 के अंत तक होने की उम्मीद है और 2025 के अंत तक भारतीय बाजार में लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगा। नई टाटा सूमो के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

2024 Tata Sumo Design

Tata Sumo के अगले संस्करण में नए एलईडी डीआरएल हेडलाइट्स, एलईडी हेडलाइट्स और फॉग लाइट्स के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट प्रोफाइल होगा जो मौजूदा मॉडल के डिजाइन से अलग है।
Tata Sumo में अपडेटेड डायमंड कट अलॉय व्हील, टेल लाइट्स के साथ दोबारा डिजाइन किया गया बंपर और दोबारा डिजाइन किए गए रेल्स होंगे जो इसे मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक आधुनिक और स्पोर्टी लुक देंगे।
Tata Sumo 2024 New Model - Launched, Prices and Features
Design

2024 Tata Sumo Engine

टाटा सफारी और टाटा हैरियर दोनों समान 2.0 लीटर डीजल इंजन से लैस होंगे, जो 170 बीएचपी और 350 एनएम टॉर्क पैदा करेगा। यह इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध होगा।

2024 Tata Sumo Cabin

वाहन के इंटीरियर में केंद्रीय नियंत्रण और प्रीमियम चमड़े की सीटों के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया डेसीबल लेआउट होगा। केबिन में प्रीमियम सॉफ्ट टच सामग्री और नई बैठने की व्यवस्था के साथ एक नया इवेंट डिज़ाइन भी होगा।
Tata Sumo 2024 New Model - Launched, Prices and Features
Cabin 

2024 Tata Sumo Features

कार में एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऐप्पल कारप्ले और वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो के लिए कनेक्टिविटी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा। इसमें 360-डिग्री कैमरा, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, क्रूज़ कंट्रोल, एयरबैग, स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर और हिल असिस्ट जैसे फीचर्स भी होंगे।

2024 Tata S umo Price in India

Tata Sumo की कीमत भारतीय बाजार में प्रीमियम होगी जो पिछले संस्करण की तुलना में काफी अधिक है।
Share This Article
Leave a comment